मां, मैं स्कूल नहीं जाऊंगी, सर करते हैं गंदी-गंदी बातें

मुरादाबाद'-  मां, मैं स्कूल नहीं जाउंगी। वे गंदी -गंदी बातें करते हैं वे शरीर से भी छेड़छाड़ करते हैं। इस प्रकार की शिकायत करने पर पहले अभिभावक समझते थे कि उनकी बेटियां स्कूल जाने के नाम पर बहाना बना रही हैं। अभिभावकों को सिर्फ गुरु शिष्य के पाक रिश्ते पर यकीन था। वे अनजान थे कि स्कूल में गुरु नहीं, गुरु घंटाल इश्तियाक किताबों से हटकर एक गंदा चैप्टर पढ़ाता है। 




आरोपी शिक्षक इश्तियाक दो सालों से अपने गंदे चैप्टर को पढ़ाई के दौरान पढ़ाता था। उसको अपने अंजाम का पता नहीं था लेकिन जब उसकी करतूतों का भांडा कमालपुरी ढकिया मार्ग स्थित जूनियर हाईस्कूल में फूटा तो लोगों की समझ में आ गया कि इश्तियाक गुरु नहीं कुछ और भी है परेशान अभिभावकों के समूह ने शिक्षक को शिकायत की तो अन्य शिक्षकों ने उससे दूरियां बना ली।

गांव की सहमी छात्राओं ने गुरु घंटाल के बंद चैप्टर के पन्नों को  खोलना शुरू कर दिया है। प्यार  का ककहरा पढ़ाने वाला इश्तियाक अभी भी फरार चल रहा है। इसके   पहले आरोपी मूडापांडे स्थित एक स्कूल में तैनात था। पुलिस भले हो आरोपी शिक्षक को पकड़ने में देर लगा रही है लेकिन उसकी करतूत कई गांव के लोगों ने पकड़ ली है। अन्य स्कूलों के शिक्षक भी अनुदेशक इश्तियाक का नाम लेने से परहेज कर रहे हैं।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇