शिक्षक नेता बोले बीईओ पर दबाव बनाने के लिए लगाए जा रहे आरोप

 

शिक्षक नेता बोले बीईओ पर दबाव बनाने के लिए लगाए जा रहे आरोप
घिरोर पिछले कुछ दिनों से घिरोर बीईओ सुमित कुमार वर्मा पर शिक्षकों के एक गुट ने दबाव बनाने के आरोप लगाए थे। शनिवार को शिक्षकों का एक संगठन बीईओ के पक्ष में उतरा। संगठन के पदाधिकारियों ने बीईओ की कार्यशैली को सही बताते हुए कुछ शिक्षकों द्वारा शिक्षण कार्य छोड़कर अन्य कार्य करने की बात कही है। शिक्षकों ने कहा कि कार्रवाई से बचने के लिए ये शिक्षक बीईओ पर आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में शिक्षकों ने शनिवार को मैरिज होम में बैठक की।


उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की घिरोर इकाई की बैठक में 350 से अधिक अध्यापकों ने भाग लिया ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश यादव ने कहा कि कुछ शिक्षक नेता अध्यापकों को गुमराह कर निजी हित साध रहे हैं। विद्यालय समय में अन्य कार्य करते देखे जा रहे हैं। कोई खंड शिक्षाधिकारी कार्रवाई करे तो उस पर दबाव की नियमित जांच करें। बनाते हैं। खंड शिक्षाधिकारी सुमित कुमार ने पिछले दिनों निरीक्षण किया तो तथाकथित नेताओं के स्कूलों में कमी मिली जिस पर कार्रवाई हुई। इस कार्रवाई के बाद वे बीईओ पर आरोप लगा रहे हैं। बीएसए को ऐसे शिक्षकों पर । कार्रवाई करनी चाहिए। बैठक की अध्यक्षता उत्तर मध् रामनाथ सिंह ने की।
बैठक में ब्लॉक मंत्री संजीव मिश्रा, उपाध्यक्ष अभिनव जौहरी, हेमंत सोनी, चंद्रभान सिंह चौहान, अजय झा, प्रदीप, अंबरीश भी रहे।