महिला शिक्षक की पिटाई से बेहोश हुई छात्रा


बदायूं, : शहर के एक माध्यमिक विद्यालय क्लास टीचर की पिटाई से छात्रा के बेहोश होने का मामला सामने आया है। अभिभावकों ने सीओ सिटी को तहरीर दी है। सीओ ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।






मामला राजाराम महिला इंटर कालेज का है। कुंवरगांव क्षेत्र के गांव हसनपुर गांव निवासी खेमपाल शाक्य की पुत्री प्रियंका राजाराम महिला इंटर कालेज में इंटर में पढ़ती है। शनिवार को सीओ सिटी आलोक मिश्रा को तहरीर देकर अवगत कराया कि बीते शनिवार को उनकी बेटी विद्यालय पढ़ने गई थी।

पूर्वाह्न 11 बजे प्रियंका के क्लास टीचर चित्रा ने मोबाइल पर काल करके तुरंत विद्यालय बुलाया। वह अपनी पत्नी हेमलता के साथ विद्यालय पहुंचे तो क्लास में उनकी पुत्री बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़ी थी। उन्होंने शिक्षक से पूछा तो बताया कि तलाशी के दौरान इसके बैग में मोबाइल निकला था। इसके अलावा कोई बात विद्यालय की किसी शिक्षक ने नहीं बताई।


वह बेहोशी हालत में अपनी पुत्री को जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार कराने के बाद शिक्षक चित्रा के खिलाफ क्षेत्राधिकारी को तहरीर दी। इस संबंध में सीओ सिटी ने बताया कि हसनपुर के एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री इंटर की छात्रा के साथ महिला शिक्षक द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत की है। पता चला छात्रा के साथ मारपीट की गई है। महिला शिक्षक के खिलाफ सदर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दिए हैं। महिला शिक्षक ने मारपीट के आरोप को नकारा

राजाराम महिला इंटर कालेज की शिक्षक चित्रा ने बताया कि तलाशी के दौरान छात्रा प्रियंका शाक्य बैग में मोबाइल निकला था। इसलिए उसके स्वजन को फोन कर क्लास में बुलवाया था। छात्रा के माता-पिता छात्रा के बैग में निकला मोबाइल लेने को तैयार नहीं थे। छात्रा को वह साथ ले गए। मेरे पर लगाए गए मारपीट के आरोप गलत हैं। इंटर की छात्रा है , उसके साथ मारपीट मैं क्यों करूंगी।

राजाराम महिला इंटर कालेज में छात्रा से और महिला शिक्षक के बीच विवाद का मामला संज्ञान में आया है। प्रधानाचार्य को नोटिस जारी कर जवाब मांगेंगे। उसके बाद जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।- डा.प्रवेश कुमार, डीआइओएस

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇