अभिभावक का स्कूल में उपद्रव, पथराव, रजिस्टर फाड़ा

मनकापुर (गोंडा) कंपोजिट विद्यालय, बंजरिया में बुधवार को स्कूल ड्रेस के पैसे की मांग को लेकर एक अभिभावक प्रधानाध्यापक से भिड़ गया। विरोध करने पर ईंट लेकर शिक्षकों को दौड़ा लिया इसके बाद उसके भाई और गांव वालों ने  पहुंचकर उपस्थिति रजिस्टर फाड़ डाला। अध्यापकों ने पुलिस को सूचना देकर सभी लोगों को जबरन मैट से बाहर कर दिया। कंपोजिट विद्यालय बंजरिया के प्रधानाध्यापक वीरेंद्र कुमार तिवारी ने कोतवाली में लिखाई रिपोर्ट में कहा कि बुधवार सुबह दीपक कुमार कश्यप  निवासी ग्राम बंजरिया ने स्कूल में घुस कर अभद्रता की। कहा कि उसके बेटे संचित कुमार कश्यप कक्षा सात का छात्र है, उसके ड्रेस (डीबीटी) का रुपया बैंक खाते में क्यों नहीं भेजा गया। शिक्षक ने बताया कि शासन से पैसा नहीं आया है। विभाग के अधिकारियों को बताया जा चुका है, लेकिन अभिभावक सुनने को तैयार नहीं हुआ। इसके बाद मारपीट पर उतारू हो गया।






 अध्यापकों ने विरोध किया तो ईंट लेकर मारने के लिए दौड़ा। विरोध करने पर वह साइकिल स्कूल में छोड़कर चला गया फोन करके अपने भाई मनोज व गांव वालों को बुलाकर स्कूल में इंट पत्थर फेंकने लगे। इसके बाद लाठी-डंडा  लेकर स्कूल में जबरन घुस आए और उपस्थिति पंजिका फाड़ डाली। महिला शिक्षिकाओं को भी गाली दी। पुलिस ने जांच पड़ताल करके दीपक कुमार कश्यप व उसके भाई मनोज कुमार कश्यप के खिलाफ



सरकारी कार्य में बाधा, धमकी सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया है। कोतवाल मनोज कुमार राय ने बताया कि प्रधानाध्यापक वीरेंद्र कुमार तिवारी को तहरीर दो सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।