प्रधानाध्यापक पर एकतरफा कार्रवाई की निंदा

 

घोरावल कपोजिट विद्यालय गुरेठ में बच्चों को मिड डे मील में नमक रोटी परोसने के मामले में सिर्फ प्रधानाध्यापक पर हुई एकतरफा कार्रवाई से शिक्षक संघ में आक्रोश है। महिला शिक्षक संघ ने मंगलवार को कंपोजिट विद्यालय काशीराम में बैठक कर विरोध जताया और एकतरफा कार्रवाई की निंदा की।


महिला शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष कौसर जहां सिद्दीकी ने कहा कि अगर शिक्षक और प्रधान दोनों के सह खाते से एमडीएम का संचालन होता है तो किसी एक व्यक्ति पर कार्रवाई न्यायसंगत नहीं है। शिक्षक पर हुई कार्रवाई को विभाग वापस ले या प्रधान पर भी कार्रवाई हो

महिला शिक्षक संघ की घोरावल अध्यक्ष नीलम गिरी, प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष शिवशंकर यूटा के ब्लॉक अध्यक्ष राजीव कुमार और शिक्षामित्र संघ के ब्लाक अध्यक्ष राम रक्षा, महिला शिक्षामित्र संघ की ब्लॉक अध्यक्ष सुषमा सिंह, राष्ट्रीय शैक्षिक संघ से संजय सिंह आदि ने शिक्षक पर हुई कार्यवाही की कड़े शब्दों में निंदा की।

सभी ने कहा कि अगर शिक्षकों पर हुई कार्रवाई वापस नहीं ली जाती तो ये सामूहिक रूप से सड़क पर उतरेंगे। राजेश पटेल, प्रभाशंकर मिश्रा, गुंजन सिंह, संगीता सिंह, मयंक, आयुष, हिमांशु मित्रा, मोहम्मद कलीम, दिनेश मिश्रा आदि रहे। संचालन नीलम गिरी ने किया।