स्कूल संचालक ने शिक्षिका से किया दुष्कर्म

 परसपुर (गोंडा) स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर एक दिन पूर्व एक जूनियर हाईस्कूल के संचालक ने प्रधानाध्यापिका को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया, फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर अभद्रता व जानमाल की धमकी दी। महिला ने बताया कि परसपुर पुलिस ने रिपोर्ट नहीं दर्ज की। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिलाने, अभद्रता व धमकी की रिपोर्ट दर्ज की गई है।






कोतवाली नगर क्षेत्र की निवासिनी एक महिला ने एसपी के आदेश से दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि उसकी मुलाकात सुधाकर पांडेय से हुई। उन्होंने बताया कि उनके पास एक जूनियर हाईस्कूल है, यह



सरकारी है। इसमें वह सरकारी अध्यापिका हो जाएगी विश्वास करके उसने 2007 में उस विद्यालय में बतौर प्रधानध्यापक काम करने लगी। बाद में सुधाकर ने उससे कहा कि विद्यालय का केस चल रहा है। विद्यालय की बाउंडी व मानक पूरा हो जाए तो उसको नौकरी सरकारी हो जाएगी। उसने अपने ससुराल मायके व रिश्तेदारों से थोड़ा-थोड़ा पैसा उधार लेकर 26 लाख रुपया सुधाकर पांडेय को दिया और विद्यालय बन गया।




प्रधानाध्यापिका का कहना है कि वेतन भी नहीं दिया गया। आरोपी उसके पैसे को हड़प रहा था। बीती 14 अगस्त को विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर बुलाया और पानी में नशीला पदार्थ मिला दिया। पानी पीने के बाद बेहोश हो गई।



आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि एसपी के आदेश पर सुधाकर पांडेय ग्राम सकरौर के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।