राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के पदाधिकारियों व शिक्षकों ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देते हुए प्रतिकर अवकाश दिए जाने की भी मांग की

हमीरपुर, राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के पदाधिकारियों व शिक्षकों ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन देते हुए अपनी समस्याओं के निस्तारण की मांग की। इस दौरान शिक्षकों ने बीएसए से प्रतिकर अवकाश दिए जाने की भी मांग की।

 




संगठन के जिला कार्यकारी अध्यक्ष अंकराज त्रिवेदी के नेतृत्व में महामंत्री आशीष मिश्रा, उपाध्यक्ष ब्रजेश साहू, कोषाध्यक्ष इंद्रकुमार, सुमित सचान, अनिकेत यादव, चंद्रभूषण, शिवम तिवारी, रमेश साहू, मयंक मोहन समेत अन्य शिक्षकों ने बीएसए को दिए गए ज्ञापन में बताया कि शिक्षक बीएलओ कार्य के लिए अवकाश के दिनों में भी निरंतर अपना समय अपने बूथ पर दे रहे हैं। अत: समस्त बीएलओ को प्रतिकर अवकाश दिलाया जाए। विद्यालयों में एमडीएम नियमित बन रहा है एवं फलों का वितरण नियमित रूप से जिया जा रहा है। अत: कन्वर्जन कास्ट एवं फलों के मद की धनराशि को खातों में भेजा जाए। जिन शिक्षकों का वेतन अवरुद्ध है। उनका वेतन शीघ्र बहाल किया जाए समेत अन्य समस्याओं के निराकरण की मांग शिक्षकों ने बीएसए से की।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇