शिक्षक ने छात्र को पीटा, परिजनों ने किया हंगामा



 खेकड़ा गांधी इंटर कॉलेज के एक शिक्षक पर छात्र के परिजनों ने बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाते हुए कॉलेज में हंगामा किया। छात्र के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया।

खेकड़ा निवासी छात्र साजिद खेकड़ा के ही गांधी इंटर कॉलेज में 10वीं में पढ़ता है। आरोप है कि शनिवार को साजिद की कॉलेज के एक शिक्षक ने पिटाई कर दी। इसके बाद छात्र के परिजनों ने कॉलेज में पहुंचकर हंगामा किया।



प्रधानाचार्य और अन्य शिक्षकों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। लेकिन वे आरोपी शिक्षक को सामने लाने की जिद पर अड़े रहे। इसके बाद छात्र ने परिजनों संग थाने में पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई को मांग की।  पुलिस ने छात्र को सीएचसी में भर्ती कराया। सीओ विजय चौधरी का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के  आधार पर दोषी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कॉलेज प्रबंधक डॉ. संदीप शाह ने कॉलेज में पहुंचकर शिक्षकों से प्रकरण को जानकारी लो और छात्र के परिजनों से भी वार्ता की। उन्होंने प्रधानाचार्य उमेश कुमार से जांच कमेटी गठित कर जल्द उन्हें रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇