खंड शिक्षाधिकारी ने बीएसए से की अभद्रता



प्रयागराज,। बेसिक शिक्षा विभाग में खंड शिक्षा अधिकारी राजेश यादव ने गुरुवार को बीएसए कार्यालय पहुंचकर बीएसए से अभद्रता की। मना करने पर अशोभनीय भाषा का भी प्रयोग किया। जानकारी बीएसए ने एडी बेसिक को देते हुए कार्रवाई की संस्तुति की है।

खंड शिक्षा अधिकारी राजेश यादव लंबे समय से अनुपस्थित चल रहे थे। ऐसे में बीएसए की तरफ से उनको कार्यालय में आकर उपस्थिति दर्ज कराने का निर्देश दिया गया था। गुरुवार को राजेश यादव मम्फोर्डगंज स्थित बीएसए कार्यालय में पहुंचे। बीएसए प्रवीण कुमार तिवारी अपने कार्यालय में बैठे हुए थे। आरोप है कि बीएसए द्वारा उपस्थित नहीं दर्ज कराने का कारण पूछे जाने पर बीईओ ने अभद्रता शुरू कर दी। इस पर बीएसए ने कार्यालय के अन्य कर्मचारियों को भी बुला लिया और खंड शिक्षा अधिकारी को अपने कार्यालय में जाने का निर्देश दिया। इस पर भी खंड शिक्षा अधिकारी अभद्रता करते रहे। बीएसए ने अपर शिक्षा निदेशक को स्थिति की जानकारी देते हुए खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति दी है।

खंड शिक्षाधिकारी ने बीएसए से की अभद्रताहाईकोर्ट से मुझे स्टे मिला था इसलिए मैं उरुवा स्थित कार्यालय में बैठ रहा था। 20 फरवरी को पत्र देकर मुझे बीएसए ऑफिस बुलाया गया। मेरे खिलाफ जो भी आरोप हैं वो गलत हैं।

-राजेश यादव, खंड शिक्षाधिकारी