यूपी: क्लास में मैडम ने मुस्लिम छात्र को दूसरे बच्चों से लगवाए चांटे, राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना

 UP: क्लास में मैडम ने मुस्लिम छात्र को दूसरे बच्चों से लगवाए चांटे, राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना


मैडम के सामने ही कोई पुरुष बैठा हुआ है. वह उससे बात कर रही है. मुस्लिम छात्रों के लिए कुछ कहती हुई सुनाई दे रही है. तभी वह दो छात्रों को बुलाती है और कहती है तुम लोग एक-एक चांटा मार लो. मैडम के बुलावे पर दो छात्र तपाक से आते हैं और पीड़ित को तमाचा जड़ देते हैं. 

यूपी के मुजफ्फरनगर से हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि स्कूल चलाने वाली महिला टीचर क्लास के दूसरे बच्चों से एक मुस्लिम छात्र को पिटवा रही है. वह एक-एक कर दूसरे छात्रों को बुला रही है और अपने पास खड़े छात्र के गाल पर चांटा पड़वा रही है. आंखों में आंसू लिया छात्रा जोरों से रो रहा है, लेकिन महिला टीचर का दिल नहीं पसीज रहा है. महिला टीचर के पास कोई पुरुष बैठा हुआ है. दोनों की बात हो रही है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. राहुल गांधी ने इस घटना को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. वहीं, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी मुस्लिम छात्र के साथ हुई मारपीट का वीडियो ट्वीट किया है.



दरअसल, वीडियो मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र खुब्बापुर गांव का है. यहां तृप्ता त्यागी नाम ही महिला टीचर स्कूल चलाती है. जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है तृप्ता कुर्सी पर बैठी हुई है. उसके पास एक छात्र खड़ा हुआ है. पास ही जमीन पर दर्जनों छात्र-छात्राएं बैठे हुए हैं और पढ़ाई कर रहे हैं. 


तृप्ता एक-एक कर जमीन पर बैठे छात्रों को बुलाती है और अपने पास खड़े छात्र के गाल पर उन लोगों से चांटा मारने को कहती है. दूसरे छात्र लाइन से आ रहे हैं और खड़े हुए लड़के के गाल पर जोरों से चांटा जड़ रहे हैं.