शर्मनाक करतूत: सातवीं की छात्रा को क्लास रूम में बंद कर शिक्षक ने की छेड़छाड़, विरोध पर बनाया समझौते का दबाव


बरेली,: सातवीं की छात्रा को क्लास रूम में बंद कर शिक्षक ने छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी गई। चार सितंबर को हुए घटनाक्रम में छात्रा के परिजनों पर लगातार समझौते का दबाव बनाया जाता रहा।






परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायती पत्र दिया, जिसके बाद आरोपी शिक्षक नरेश पाल गंगवार के विरुद्ध छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी व अन्य धाराओं में प्राथमिकी लिख ली गई। सीबीगंज के एक गांव की रहने वाले छात्रा इंटर कॉलेज में सातवीं की छात्रा है।



छात्रा के पिता के मुताबिक, चार सितंबर को बेटी परीक्षा देने कॉलेज गई थी। परीक्षा खत्म होने के बाद आरोपी शिक्षक नरेश पाल गंगवार ने बेटी को क्लासरूम में ही रोक लिया, फिर कमरा अंदर से बंद कर बेटी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। 



शिक्षक के इस दुस्साहस का बेटी ने विरोध किया। वह चिल्लाई तो शोर सुनकर प्रधानाचार्य समेत अन्य शिक्षक आ गए। घर पहुंचकर बेटी ने पूरा घटनाक्रम बताया। स्कूल पहुंचे तो समझौते का दबाव बनाया जाने लगा। 



अग्रिम कार्रवाई में जुटी पुलिस

गुरुवार को छात्रा के पिता ने थाने में शिकायती पत्र सौंपा। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही, जिसके बाद शनिवार रात को मामले में आरोपी शिक्षक के विरुद्ध प्राथमिकी लिखी गई। इंस्पेक्टर सीबीगंज अशोक कंबोज ने बताया कि आरोपी नरेश पाल गंगवार के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।