गोरे मुखड़े पर काला चश्मा... पिंक साड़ी वाली मैडम को देखते ही रह गए पोलिंग एजेंट्स! जानें कौन है

 

दीपक पांडेय/खरगोन. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पोलिंग एजेंट बनी एक टीचर खूब वायरल हो रही है. पोलिंग स्टेशन पर ईवीएम मशीन लेने पहुंची इस टीचर का ग्लैमरस लुक देख कर वहां मौजूद सभी एजेंट दंग रह गए. पिंक साड़ी, मैचिंग ब्लाउज, माथे पर लाल बिंदी, आंखों पर काला चश्मा और हाथों में स्टाइलिश घड़ी पहने यह महिला किसी हीरोइन या मॉडल से कम नहीं लग रही थी, जिसने भी महिला को देखा बस देखता ही रह गया.





दरअसल, विराज नीमा नाम की यह महिला एक स्कूल टीचर है, जो लोकतंत्र के महापर्व में अपनी जिम्मेदारी निभाने एमपी के खरगोन शहर के पीजी कॉलेज में पहुंची थी. जब वह यहां से चुनावी सामग्री लेकर बाहर निकली तो हर किसी की निगाहें उन पर जाकर टिक गईं. विराज नीमा के इस ग्लैमरस अंदाज ने यूपी की पीली साड़ी और काले चश्मे वाली रीना द्विवेदी की याद ताजा कर दी.


इस बूथ पर करा रही मतदान

बता दें कि विराज नीमा खरगोन के बिस्टान की सीएम राइज स्कूल में प्राथमिक शिक्षक हैं. चुनाव में उनकी ड्यूटी खरगोन के नूतन नगर के स्कूल में पी-3 मतदान कर्मी के रूप में लगी है. बूथ के लिए चुनावी सामग्री लेने वह अपने साथी अधिकारियों एवं कर्मियों के साथ पीजी कॉलेज मैदान में गुरुवार को पहुंची थीं. यहां से सामग्री लेकर वह अपने बूथ पहुंची और आज मतदान करवा रही हैं.


पहले भी निभा चुकी हैं जिम्मेदारी

वीरा नीमा बताती हैं कि यह चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है. इसमें शत प्रतिशत मतदान हो सके, इसके लिए पूरी जिम्मेदारी के साथ वह अपनी ड्यूटी निभा रही हैं. पहले भी निर्वाचन में उनकी ड्यूटी लग चुकी है. चुनावी ड्यूटी में पूरी मेहनत और लगन के साथ वह काम करती हैं. वहीं अपने ग्लैमरस लुक को लेकर उनका कहना है कि हर महिला की अपनी एक अलग पहचान होनी चाहिए. यही वजह है कि वह अपने पहनावे पर खास तौर पर ध्यान देती हैं.