शर्मनाक करतूत : कोचिंग के शिक्षक ने छात्रा से किया दुष्कर्म


सोरांव, । इलाके के एक गांव की छात्रा के साथ चार फरवरी की रात कोचिंग पढ़ने वाले शिक्षक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दिया। बुधवार को छात्रा के पिता ने कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना को लेकर परिजन परेशान हैं।

सोरांव थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा को दादूपुर गांव निवासी सुमित विश्वकर्मा कोचिंग पढ़ाता था। शिक्षक सुमित विश्वकर्मा का छात्रा के घर आना जाना था। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि चार फरवरी की रात सुमित विश्वकर्मा छात्रा के कमरे में घुस गया और मुंह दबाकर दुष्कर्म किया।



धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। छात्रा ने मां के पास पहुंचकर घटना की जानकारी दिया। छात्रा की मां ने पिता को फोन करके पूरे मामले की जानकारी दिया। पिता मुंबई में रहकर कमाई करता था। बुधवार को पिता घर पहुंच कर छात्रा के साथ सोरांव थाने पहुंचा। पिता की तहरीर पर पुलिस ने सुमित विश्वकर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है।