नकाबपोश लुटेरों ने शिक्षक की कनपटी में तमंचा लगाकर की लूटपाट

 सफीपुर। अलग-अलग तीन स्थानों पर दो बाइक सवार चार नकाबपोश लुटेरों ने पता पूछने के बहाने शिक्षक, राजगीर और अमीन को बारी-बारी रोका और कनपटी में तमंचा लगाकर लूटपाट की।




आसीवन थानाक्षेत्र की ग्राम पंचायत उदशाह के मजरा गहरूबाग निवासी नवंतीत यादव कलक्ट्रेट में अधिगृहण अमीन के पद पर तैनात हैं।

गुरुवार रात करीब आठ बजे बाइक से घर जा रहे थे। सफीपुर कोतवाली के बृजपालपुर के पास दो बाइक सवार चार नकाबपोश लुटेरों ने रास्ता पूछने के बहाने उन्हें रोक लिया। एक लुटेरा रास्ता पूछने लगा तभी दूसरे ने बाइक से चाबी निकाल ली। दूसरी बाइक से उतरे तीसरे लुटेरे ने तमंचा लगाकर मोबाइल और जेब में पड़ा पर्स छीन लिया।


पीड़ित के मुताबिक पर्स में 3200 रुपये और जरूरी कागज थे। घटना के बाद बाइक सवार लुटेरे कच्चे रास्ते से मियागंज-सफीपुर मार्ग पर मवई ब्रम्हनान गांव के पास पहुंच गए। तभी मवई ब्रह्मनान गांव निवासी राजगीर अशोक कुमार सफीपुर से बाइक से घर जा रहा था।



निर्माणाधीन गंगाएक्सप्रेसवे के पास बाइक सवार लुटेरों ने उससे भी मियागंज जाने का रास्ता पूछा। अशोक रुककर रास्ता बताने लगा तभी उसके भी तमंचा लगाकर मोबाइल और पर्स छीन लिया। पीड़ित के मुताबिक पर्स में आठ हजार रुपये थे।


तीसरी घटना को रात 9:45 बजे अंजाम दिया। कोतवाली क्षेत्र के ब्रम्हना गांव निवासी शिक्षक नेता सत्यप्रकाश द्विवेदी बाइक से गांव जा रहे थे। उन्नाव-हरदोई मार्ग पर फतेहपुर ब्रह्मना के बीच फिर वही बाइक सवार लुटेरे मिले और उन्नाव जाने का पता पूछा। जैसे ही शिक्षक ने गाड़ी रोककर पता बताने का प्रयास किया। उनकी भी कनपटी में तमंचा लगाकर मोबाइल लूट लिया।

कोतवाल श्यामनारायण सिंह ने बताया कि तीनों घटनाएं एक ही तरह से हुई हैं। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।