आंगनबाड़ी सहायिका की हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी

 बसरेहर (इटावा)। थाना क्षेत्र के लोकनाथपुर गांव में शुक्रवार देर रात पत्नी की धारदार हथियार से गला, काटकर हत्या करने के बाद पति ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस प्रथम दृष्टया घटना के पीछे गृह कलह मान रही है।







गांव निवासी बृजेश कुमार कठेरिया (44) परिवार के साथ रहता था। मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। पत्नी सीमा देवी (35) आंगनबाड़ी सहायिका थी। परिजनों ने बताया कि बृजेश शराब, गांजा आदी था। इसके चलते दंपती में अक्सर कहासुनी होती थी। शनिवार सुबह मां के देर तक न


उठने पर बेटी गौरी आंगन में गई तो खून से लथपथ शव पड़ा देखकर शोर मचाया। इस दौरान बृजेश का शव घर से 100 दूर खेतों के पास पड़ा मिला। एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एसपी देहात सत्यपाल सिंह, सीओ सैफई और थाना बसरेहर, चौबिया एसओ फोर्स लेकर पहुंच गए।




परिजनों ने बताया कि बृजेश की नशेबाजी को लेकर दंपती में झगड़ा होता था। बेटी गौरी ने बताया कि पिता हर समय मां को जान से मारने व खुद मर जाने की धमकी देते थे। फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस की जांच में




घर पर जहर का पैकेट और गिलास मिला है। इससे अंदेशा जताया जा रहा है कि ब्रजेश ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद जहर खाकर जान दे दी। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि परिजनों ने दोनों में अक्सर कलह होने की बात बताई है। मृतक बृजेश नशा भी करता था।