स्कूल से बाहर न जाने दूंगा गाड़ी! गैरहाजिर लिखने पर शिक्षक ने BSA को धमकाया, हुई बड़ी कार्रवाई

 मुजफ्फरनगर में बीएसए शुभम शुक्ला ने प्राथमिक विद्यालय मौलाहेड़ी का निरीक्षण किया। सहायक अध्यापक अमित कुमार नहीं मिले तो बीएसए ने उपस्थिति पंजिका में अनुपस्थिति लिख दिया। बीएसए वापस लौटने लगे तो शिक्षक स्कूल पहुंच गया।



आरोप है कि शिक्षक ने बीएसए पर उपस्थित दर्शाने के लिए दबाव बनाया। यहां तक कह दिया कि अगर उपस्थिति नहीं दर्शाई तो गाड़ी को स्कूल के बाहर नहीं जाने देंगे। बीएसए ने मंसूरपुर थाने में तहरीरदी है। शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।


सोमवार सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर बीएसए स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान सहायक अध्यापक स्कूल में नहीं थे, जिस कारण उपस्थिति पंजिका पर बीएसए ने गैरहाजिर लिख दिया। बीएसए का कहना है कि वापस लौटने के दौरान आरोपी शिक्षक पहुंच गया। उनकी गाड़ी के शीशे को ईंट मारकर तोड़ने का प्रयास किया।


गाली-गलौज करने का आरोप भी लगाया गया है। अभद्र व्यवहार करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी है। स्टेनो पंकज शर्मा और अर्दली दीपक के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। बीएसए ने मंसूरपुर थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने और धमकी देने की तहरीर दी है। उधर, शिक्षक को निलंबित भी कर दिया गया है।