आरोप : प्रधानाध्यापक की शर्मनाक करतूत, आधार कार्ड के बहाने कमरे में बुलाया छात्रा के साथ किया छेड़छाड़


आरोप : प्रधानाध्यापक की शर्मनाक करतूत, आधार कार्ड के बहाने कमरे में बुलाया छात्रा के साथ किया छेड़छाड़

सीतापुर। मछरहेटा इलाके के एक निजी स्कूल में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा से घटना की जानकारी पाकर परिवारजन ने स्कूल में हंगामा किया। आरोपित प्रधानाध्यापक की पिटाई की। बीच-बराव करने पहुंचे अन्य शिक्षकों को भी पीटा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपित प्रधानाध्यापक को हिरासत में लिया गया है। प्रधानाध्यापक की इस करतूत में विद्यालय की एक महिला शिक्षक ने भी साथ दिया।

मछरेहटा के एक गांव में संचालित प्राइवेट स्कूल में पड़ोस गांव की छात्रा कक्षा छह में पढ़ती है। बताया जाता है कि गुरुवार को स्कूल में प्रधानाध्यापक ने छात्रा से छेड़छाड़ की थी। प्रधानाध्यापक की इस करतूत के बारे में छात्रा ने परिवारजन को बताया।

सोमवार को छात्रा के परिवारजन व गांव के करीब एक सैकड़ा लोग स्कूल पहुंच गए। छेड़छाड़ की बात पर स्कूल में जमकर हंगामा किया। आरोपित प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी। विद्यालय के कुछ अन्य शिक्षक, प्रधानाध्यापक को बचाने पहुंचे तो परिवारजन ने उनकी भी पिटाई कर दी। परिवारजन व ग्रामीणों का हंगामा देख विद्यालय में भगदड़ मच गई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। परिवारजन ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।


आधार कार्ड के बहाने कमरे में बुलाया : छात्रा का कहना है कि प्रधानाध्यापक ने उसे आधार कार्ड बनवाने के बहाने से कमरे में बुलाया। आरोप है कि कमरे में पहुंचने पर प्रधानाध्यापक ने छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। मंशा को समझकर छात्रा ने छेड़छाड़ का विरोध किया। तहरीर के मुताबिक, इसी दौरान महिला शिक्षक आ गई और उसने भी छात्रा की ही पिटाई कर दी। किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

‘पीड़ित छात्रा की तहरीर मिली है। आरोपित प्रधानाध्यापक प्रमोद कुमार यादव को हिरासत में ले लिया गया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।’ – मुकेश वर्मा, थानाध्यक्ष