स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म


खीरी टाउन (लखीमपुर खीरी)। खीरी थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
खीरी थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय छात्रा स्कूल से अपने घर लौट रही थी। रास्ते में उसकी साइकिल खराब हो गई। गांव के बाहर खेत के पास छात्रा को अकेला देखकर दो युवक उसे जबरदस्ती पकड़कर खेत में खींच ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह युवकों के चंगुल से छूटकर छात्रा अपने घर पहुंची और घरवालों को आपबीती सुनाई। छात्रा ने तहरीर देकर नसीम और एक अज्ञात के खिलाफ खीरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। खीरी थाना प्रभारी राघव सिंह ने बताया कि पीड़ित किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।




एक किशोरी ने तहरीर देकर एक व्यक्ति को नामजद करते हुए आरोप लगाया है कि उसके साथ बुरा काम किया गया है। इसमें उसके साथ एक सहयोगी भी था। सूचना पर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर दोनों अभियुक्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है, जबकि किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

अरुण कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक