बच्चों को नहीं मिल रहा मध्याह्न भोजन, दो शिक्षिकाओं के भरोसे चलता है विद्यालय, अभिभावकों ने बीएसए को लिखा पत्र


शोहरतगढ़। ब्लॉक क्षेत्र के बोकनार प्राथमिक विद्यालय पर मिड-डे मील व स्कूल की व्यवस्था का बुरा हाल है। अभिभावकों का आरोप है कि मानक के अनुसार भोजन भी बच्चों को नहीं मिल पा रहा है। प्रधानाध्यापक सहित सहायक शिक्षक भी स्कूल से लापता रहते हैं। केवल दो सहायक महिला शिक्षिकाओं के भरोसे विद्यालय चल रहा हैं। मामले को लेकर बृहस्पतिवार को ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुनील सहित अभिभावकों ने बीएसए को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।


ग्राम प्रधान प्रतिनिधि व अभिभावकों के मुताबिक ग्राम पंचायत टेकनार के टोला बोकनार प्राथमिक विद्यालय पर बार-बार चेतावनी के बाद भी मिड-डे मील में सुधार नहीं हो रहा है। किसी भी दिन मेन्यू के अनुसार भोजन नहीं बनता है और प्रधानाध्यापक, सहायक अध्यापक विद्यालय से लापता रहते हैं। केवल दो सहायक शिक्षिका विद्यालय में उपस्थित रहती हैं।

अभिभावक नंदलाल, प्रहलाद, शिवनाथ, विजय यादव, मनोज संदीप, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुनील सिंह ने बीएसए को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं, प्रधानाध्यापक अनिरुद्ध कुमार मौर्य ने कहा कि मैं ऑनलाइन छुट्टी पर हूं। सहायक अध्यापक आनंद गौड़ संकुल प्रभारी बना दिए गए हैं। कई विद्यालयों के डीबीटी डाटा कार्यभार देख रहे हैं।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇