उत्तर प्रदेश सरकार शिक्षामित्रों के मुद्दे को लेकर गंभीर, शासनादेश जारी करने में देरी- जितेंद्र शाही शिक्षामित्र प्रदेश अध्यक्ष का संदेश

 

उत्तर प्रदेश सरकार शिक्षामित्रों के मुद्दे को लेकर गंभीर, शासनादेश जारी करने में देरी- जितेंद्र शाही शिक्षामित्र प्रदेश अध्यक्ष का संदेश 
मित्रों जैसा कि आप जानते हैं कि कल दिनांक 12 दिसंबर 2021 को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की एक मीटिंग का आयोजन लखनऊ में किया गया।




जिसमें अपने किए हुए वादे के अनुसार *हमने अपने संगठन के पदाधिकारियों को शासन में चल रही गतिविधियों से अवगत कराया तथा जिनके साक्ष्य भी अपने पदाधिकारियों को दिखाए तथा पदाधिकारियों को कार्यवाही से संतुष्ट किया।


मित्रों उत्तर प्रदेश सरकार शिक्षामित्रों के मुद्दे को लेकर गंभीर तो है परंतु शासनादेश जारी करने में देरी करना कहीं ना कहीं हम सभी को विचलित कर रहा है। इसलिए शासन स्तर पर गतिविधियां तेज हों इसके लिए आज की मीटिंग में सर्व सहमति से निर्णय लिया गया कि आगामी 25 दिसंबर 2021 को जनपद स्तर पर जिलाधिकारियों के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी को संबोधित एक ज्ञापन भेजा जाएगा। जिसमें जनपद स्तर पर अधिक से अधिक शिक्षामित्र पहुंचकर ज्ञापन कार्यक्रम को सफल बनाएं।

मित्रों आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन हमेशा अपने साथियों के हक की लड़ाई लड़ता रहा है। और यदि सरकार अपने इस अंतिम समय में हम लोगों के भविष्य के बारे में अपना मत स्पष्ट नहीं करती तो हमने अपने पदाधिकारियों के साथ ज्ञापन कार्यक्रम के बाद अन्य महत्वपूर्ण एवं कड़े कदम उठाने वाले कार्यक्रमों पर भी चर्चा की है। जिसे करने के लिए हम पीछे नहीं हटेंगे। इसलिए आप सभी शिक्षा मित्र साथी धैर्य के साथ प्रतीक्षा करें। और समय आने पर संगठन के साथ खड़े होने के लिए भी तैयार रहें।


इसी के साथ......


जय शिक्षक....

जय शिक्षा मित्र.....


आपका,

जितेंद्र शाही,

विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,


लेखक,

सय्यद जावेद मियाँ,

प्रान्तीय प्रवक्ता,

आदर्श समायोजित शिक्षक/शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇