परिषदीय विद्यालय परिसर से रातोंरात काटे चार पेड़, लकड़ी हुई गायब


बीसलपुर। कोतवाली क्षेत्र के गांव भड़रिया स्थित कंपोजिट विद्यालय के परिसर में आम के चार पेड़ बृहस्पतिवार की रात किसी ने काट लिए और उनकी लकड़ी भी गायब कर दी।





नगीपुर अखौला के ग्राम प्रधान हरीओम गंगवार ने बताया कि उनकी ग्राम पंचायत के मजरा भड़रिया स्थित कंपोजिट विद्यालय के परिसर में आम के चार पेड़ बृहस्पतिवार की रात किसी ने काट लिए और उनकी लकड़ी भी गायब हो गई। जानकारी मिलने पर शुक्रवार को सुबह जब मैं विद्यालय पहुंचा तो सूचना सही थी। मैंने अवकाश पर गई प्रधानाध्यापक जयसूरी एवं स्टाफ के अन्य लोगों से जब इन



पेड़ों के बारे में पूछा, तब उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर की। ग्राम प्रधान ने कटे पेड़ों की जड़ों के फोटो बना लिए प्रधान शुक्रवार को दोपहर पहले कोतवाली में मामले की सूचना देने आए। उसके बाद प्रधान पुलिस के सुझाव पर रेंज कार्यालय में मामले की लिखित सूचना दे आए हैं।


प्रधान को शक है कि पेड़ काटे जाने के मामले में विद्यालय स्टाफ का ही कोई न कोई व्यक्ति शामिल है। इस बाबत रेंजर राकेश कुमार ने बताया कि अभी उन्हें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर जांच की जाएगी। जांच में शिकायत सही पाई जाने पर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇