Basic shiksha news : चार प्रधानाध्यापक समेत 32 शिक्षक मिले गैरहाजिर, रोका वेतन

 

संतकबीरनगर। शासन के निर्देश पर सोमवार और मंगलवार को बीएसए की ओर से गठित टीम ने परिषदीय विद्यालयों का निरीक्षण किया। इस दौरान चार प्रधानाध्यापक समेत 32 शिक्षक गैरहाजिर मिले। इनका एक दिन का वेतन रोक दिया गया। स्पष्टीकरण भी तलब किया गया है।



बीएसए अतुल कुमार तिवारी ने बताया कि महानिदेशक स्कूली शिक्षा अभियान ने टीम गठित कर स्कूलों की जांच कराने के निर्देश दिए थे इसी क्रम में सभी ब्लॉकों के बीईओ और जिला समन्वयकों से सोमवार और मंगलवार को जांच कराई गई।

सेमरयावां ब्लॉक के निरीक्षण में रजापुर सरैया में तैनात सहायक अध्यापक रमेश कुमार शुक्ल, न सहायक अध्यापक रोता, सुकरैली में  तैनात हेडमास्टर कमलेश यादव, धा कला में तैनात हेडमास्टर अनीता सिंह, दुदही में तैनात सहायक अध्यापक वंदना गुप्ता, बूधा बांध में तैनात सहायक अध्यापक सुनीता राग गैरहाजिर मिली सौरहा सिंहोरवा में प्रधानाध्यापक चांदनी प्रसाद चतुर्वेदी, खलीलाबाद ब्लॉक के विश्वनाथपुर में तैनात सहायक अध्यापक वर्षा चौहान, पोली के मदरीना में तैनात सहायक अध्यापक साधना चतुर्वेदी, धौरहरा में तैनात शिक्षामित्र श्यामलाल, सेमरियावां ब्लॉक के बापनगर में में  तैनात सहायक अध्यापक अबू शमा फारूकी, बूधानगर में सहायक अध्यापक सौरभ कुमार सिन्हा, मुसरद में तैनात सहायक अध्यापक पवन कुमार, रजापुर सरैया में तैनात सहायक अध्यापक प्रियंका पांडेय अनुपस्थित थे। करमा खान में तैनात अनुदेशक अमरजीत, खलीलाबाद के विश्वनाथपुर में तैनात सहायक अध्यापक चंद्रमौली, सहायक अध्यापक पूजा मौर्या, सेमरिया के बाघनगर में तैनात शिक्षामित्र पूनम द्विवेदी, सौरहा सिहोरवा में तैनात शिक्षामित्र राजेश कुमार पांडेय, बिगरा अव्वल में तैनात शिक्षामित्र फरीदा यास्मिन, करमा खान में तैनात शिक्षामित्र लालपर यादव, बिगरा अन्चल में तैनात सहायक अध्यापक रेखा, चाई खुर्द में तैनात सहायक अध्यापक अजीजुर्रहमान, भाटपारा में तैनात शिक्षामित्र हजरा खातून, पोली ब्लॉक के कटहा उर्फ भिटा में तैनात शिक्षामित्र तबस्सुम जहाँ भी विद्यालय मौजूद नहीं थीं। सेमरियावां के बूधा कला में तैनात सहायक अध्यापक सुनील कुमार शुक्ल, कडेला में तैनात शिक्षामित्र पूजा निषाद, खलीलाबाद के सेमरियावां के कुर्थियों में तैनात शिक्षामित्र श्रीचंद, खलीलाबाद के विश्वनाथपुर में तैनात हेडमास्टर सेमरियावां के सेहुडा में तैनात शिक्षामित्र पार्वती गुप्ता और चाई खुर्द में तैनात शिक्षामित्र नीलम चतुर्वेदी अनुपस्थित मिले।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇