बीईओ ने शुरू की जांच, स्कूल में नहीं मिलीं शिक्षिका: छात्र की पिटाई करने का आरोप

औराई कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर स्थित 1 एक प्राइवेट स्कूल की एक महिला शिक्षक पर बुधवार को छात्र की पिटाई करने का आरोप लगाया गया है। छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 औराई के जेदपुर निवासी विमलेश दुबे ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि जोहरा इंटरनेशनल विद्यालय त्रिलोकपुर में उनका पुत्र नैतिक दुबे पढ़ता है। बुधवार को स्कूल में एक छात्र से नैतिक का विवाद हो गया जब नैतिक ने शिक्षिका से शिकायत की तो उन्होंने नैतिक को सिर में मार दिया, जिससे वह दीवार से टकराया। इससे उसके सिर में चोट आ गई और खून निकलने





लगा। आरोपी शिक्षिका नैतिक का इलाज कराने के बजाए वहां से चली गई जानकारी होने पर विमलेश ने नैतिक का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औराई में इलाज कराया। बिमलेश दुबे की तहरीर पर आरोपी शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामला बेसिक शिक्षा से जुड़ा होने के कारण खंड शिक्षा अधिकारी आशीष मिश्र बृहस्पतिवार को जांच के लिए पहुंचे। लेकिन, शिक्षिका स्कूल नहीं आई थी। इस पर शिक्षिका के सभी अभिलेख जब्त कर लिए गए। बीएसए भूपेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि.. मामला संज्ञान में है। बीईओ को जांच सौंपी गई है। जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई होगी स्कूल के प्रबंधक आफाक ने बताया कि आरोप गलत है। बच्चे कबड्डी खेल रहे थे। उसी दौरान चोट लगी थी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇