ट्रक के नीचे दबकर स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत



पूराबाजार /अयोध्या, अयोध्या-अम्बेडकर नगर मार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे स्कूटी सवार शिक्षिका पूराबाज़ार के पूर्वी छोर पर ट्रक की चपेट में आ गयी, जिससे घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



जनपद अंबेडकर नगर कोतवाली मोजनपुर निवासी नम्रता सिंह (27) शिक्षा क्षेत्र मया बाजार के कमपोजिट विद्यालय दामोदरपुर में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। जो अयोध्या शहर में कमरा लेकर रहती थी। शुक्रवार सुबह करीब 8:30 स्कूटी से शहर से विद्यालय के लिए निकली। वह अयोध्या-अंबेडकनगर मार्ग पर पूरा बाजार के पूर्वी छोर पर श्रीपति सिंह फिलिंग स्टेशन के पास पहुंची कि सड़क व पुल का निर्माण होने से दाहिने तरफ से वाहन पास कराए जा रहे थे। उसी दौरान वह ट्रक के चपेट में आ गई।

  




स्कूटी सवार शिक्षिका ट्रक के बाएं चक्के के नीचे दब गई और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद घंटों मार्ग जाम रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को कब्जे में लेकर मार्ग से जाम हटवाया। चौकी इंचार्ज पूरा बाजार राम अवतार राम ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।