बिना महिला शिक्षक भेजी बालिका टीम, लड़कों के साथ रोकने पर हंगामा, पढ़ें पूरी खबर


 ओबरा माध्यमिक विद्यालयों के जनपदीय क्रीड़ा समारोह में बड़ी लापरवाही सामने आई है। दुखी ब्लाक की बालिका टीम प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने बिना महिला शिक्षक के ही ओबरा पहुंच गई। इससे बेखबर आयोजकों ने बृहस्पतिवार को रैन बसेरा के एक ही कमरे में छात्र- छात्राओं को रख दिया। इसकी जानकारी होने पर लोगों ने हंगामा मचाया तो आयोजकों ने गलती मानी और अलग-अलग ठहरने की व्यवस्था की सुबह होते हो दुड़ी की एक महिला शिक्षिका भी ओबरा पहुंच गई।




ब्लाक के बालिकाओं की टीम नहीं जिस रैन बसेरे में टीम ठहरी थी वहां शौचालय तक नहीं था। हंगामे की जानकारी जैसे आयोजक मंडल को हुई उनके हाथ पैर फूल गए। मौके पर पहुंचे जिला क्रीड़ा सचिव सुनील कमरे के रैन बसेरा में सो रहे हैं।





एक शिक्षक के नेतृत्व में ओबरा पहुंची है बृहस्पतिवार की देर रात उस समय हंगामा होने लगा जब लोगों को पता चला कि पुरुष शिक्षक बालक व बालिकाओं की टीम को लेकर एक ही कुमार राव ने शिक्षक को फटकार लगाई और तत्काल चालक और  बालिकाओं को अलग-अलग स्थान पर ठहरने की व्यवस्था की राव का कहना था कि सभी बच्चों को ठहरने की समुचित व्यवस्था की गई है, लेकिन अपनी मर्जी से शिक्षक बालक  और बालिकाओं को रैन बसेरा में लेकर चले गए थे।