छात्रा को तमंचा दिखाकर की घिनौनी हरकत, स्कूल से घर आते समय आरोपी ने पकड़ा

एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र में तमंचे का खौफ दिखाकर कक्षा पांच की छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात एक नवंबर की है। रविवार की देरशाम बालिका ने तबीयत खराब होने पर अपनी मां को आपबीती बताई। इसके बाद मुकदमा दर्ज कराकर बालिका का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया। 


स्कूल से घर आते समय आरोपी ने पकड़ा 
दुष्कर्म पीड़िता की मां की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि एक नवंबर को 12 वर्षीय बेटी गांव के ही परिषदीय विद्यालय से पढ़कर दोपहर करीब 12 बजे घर लौट रही थी। आरोप है कि तभी गांव के ही भोला ने तमंचा दिखाकर पकड़ लिया और मुंह बंद कर पशु चिकित्सालय के अंदर ले गया। हत्या करने का भय दिखाया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


दहशत की वजह से नहीं मचाया शोर 
 पीड़िता की मां का कहना है कि बेटी दहशत की वजह से चिल्ला भी नहीं सकी और आरोपी जाते समय धमकी देकर गया कि अगर किसी को बताया तो मार दिया जाएगा। बताया कि रविवार की देरशाम बेटी की अचानक तबीयत खराब हो गई। पूछने पर उसने अपने साथ हुए वारदात की जानकारी दी। तब सोमवार को आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

दर्ज हुआ मुकदमा 
सीओ सदर संगम लाल मिश्रा ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। पीड़िता को काफी डराया-धमकाया गया था। इसकी वजह से घटना नहीं बता सकी। तबीयत खराब होने पर मां को बताया तो सोमवार को तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बालिका का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है।