स्कूल से सात दिनों की छुट्टी लेकर प्रेमी संग भागी शिक्षिका, शादी रचाकर पहुंची थाने, फिर हुआ ये

अलीगढ़: अलीगढ़ के क्वार्सी क्षेत्र में रहने वाली एक शिक्षिका करीब एक माह  पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई। स्कूल  में 7 दिन की छुट्टी का बहाना लगाया। बाद में मेडिकल लगा दिया।शिक्षिका के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस Police उसकी तलाश में लगी थी। बुधवार को शिक्षिका खुद ही थाने पहुंची और बताया कि अपनी मर्जी से गई थी। उसने शादी भी कर ली है। पुलिस Police ने उसके अदालत में बयान भी दर्ज कराए हैं। उसके बाद उसे उसके पति के हवाले किया जा रहा है।





क्वार्सी थाने पहुंची शिक्षिका पुलिस को दिया बयान

बुधवार  को शिक्षिका क्वार्सी थाने पहुंची और बताया कि खुद ही अपनी मर्जी से पलवल निवासी युवक के साथ गई थी। दोनों ने आर्य समाज मंदिर में पहले ही शादी कर ली थी। बाद में कोर्ट  से भी मैरिज सर्टीफिकेट बनवा लिया है। पुलिस Police के मुताबिक, शिक्षिका मूलरूप से बागपत के एक गांव की है और यहां अकराबाद में स्कूल school में हेडमास्टर Headmaster थी। उसने स्कूल में 7 days की छुट्टी मांगी। इसके बाद मेडिकल डाल दिया। फिर ठंड के चलते स्कूलों में छुट्टी पड़ गई। ऐसे में स्कूल को भी शिक्षिका के जाने की खबर नहीं थी।

पुलिस ने पति के हवाले की शिक्षिका

इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि शिक्षिका अपनी मर्जी थी। उसे उसके पति के हवाले कर दिया गया है। साथ ही बीएसए BSA को रिपोर्ट भेजी गई है। इसमें अवगत कराया गया है कि शिक्षिका स्कूल से अनुपस्थित है। इस पर आवश्यक कार्रवाई की जाए।