लंबित भुगतान के लिए शैक्षिक महासंघ ने बीईओ को ज्ञापन सौंपा, चेतावनी भी दी

  फतेहपुर


राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने खण्ड शिक्षाधिकारी से लंबित पड़े 50 से अधिक देयकों के सम्बंध में मुलाकात कर शिक्षको के देयकों को जल्द से जल्द भुगतान करने के लिए ज्ञापन दिया। कहा गया कि अगर समस्याएं दूर नहीं होती है तो धरना दिया जाएगा। कहा कि यह तभी खत्म होगा, जब समस्याओं का समाधान हो जाएगा।



असोथर मंडल की अध्यक्ष दीपक चौधरी ने कहा कि अगर देयक अग्रसारित नही होते है तो संगठन को कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। मंत्री वरुण गुप्ता ने बताया कि शिक्षको को आवेदन किये 2 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है पर अभी तक


खंड शिक्षा अधिकारी दीप्ती रिछारिया को मांग पत्र सौंपते राष्ट्रीय शैक्षिक संघ के पदाधिकारी ।


सारे बिल पेंडिंग पड़े हुए हैं। जिससे शिक्षको के लंबित पड़े देयक लेखा कार्यालय से नही निकल पा रहे है। जिसे जल्द से जल्द अग्रसारित करते हुए संगठन लेखा कार्यालय द्वारा भुगतान करने हेतु भी प्रयास किया जाएगा। इस दौरानगौरव सिंह गौर, प्रवीण कुमार, और अंकित कही है।


प्रजापति ने भी शिक्षकों संबंधी तमाम समस्याओं को खण्ड शिक्षाधिकारी दीप्ती रिछारिया के समक्ष रखकर उसका जल्द निवारण करने के लिए कहा। उधर, खण्ड शिक्षाधिकारी दीप्ती रिछारिया ने सभी देयकों को जल्द ही अग्रसारित करने की बात कही है।