शिक्षिका से फोन पर बात कर 11वीं की छात्रा फंदे पर लटकी


प्रयागराज, । अपने स्कूल की शिक्षिका के डांस का वीडियो बनाकर एक छात्रा ने व्हाट्सएप स्टेटस में लगा दिया। फोन पर डांट पड़ी तो उसने माफी मांगी। इसके बाद फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है।

सर्कुलर रोड निवासी लवकुश की सिविल लाइंस में दुकान है। उनके दो बच्चों में बड़ी बेटी पलक जायसवाल(16)शहर के एक कॉन्वेंट स्कूल में 11वीं की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि शिक्षक दिवस पर कॉलेज में कोई आयोजन नहीं हुआ था। हर कक्षा की क्लास टीचर ने अपनी छात्राओं के साथ शिक्षक दिवस मनाया था। 11वीं की पलक ने भी अपनी क्लास टीचर के साथ शिक्षक दिवस मनाया था। इस दौरान शिक्षिका ने क्लास में बच्चों के साथ डांस भी किया। जिसका वीडियो भी छात्राओं ने बना लिया। बताया गया कि पलक ने उस वीडियो को व्हाट्स एप स्टेटस पर लगा दिया।


शुक्रवार को पलक कॉलेज नहीं गई। उसके पिता दुकान और मां काम पर निकल गई थीं। कॉलेज की शिक्षिका को किसी ने बताया कि पलक ने उनका वीडियो स्टेटस में लगा दिया है। पुलिस ने बताया कि पलक के कॉलेज में न होने पर शिक्षिका ने उसकी मां को कॉल कर आपत्ति जताई थी। शिकायत सुनने के बाद मां ने अपनी बेटी पलक को जानकारी दी। पलक ने शिक्षिका को कॉल किया और माफी मांगी। दोपहर में करीब एक बजे पलक का भाई सिद्धार्थ घर पहुंचा तो चीख उठा। उसकी बहन फांसी पर लटकी मिली। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।