परिषदीय शिक्षकों के खिलाफ होने वाले नए आदेशों का करें पुरजोर विरोध, प्रेरणा ऐप से शिक्षक उपस्थिति के विरोध में एकजुट हुए संगठन

 एटा। शहीद पार्क में सोमवार को शिक्षक संगठनों को एकजुट करने के लिए बैठक का आयोजन हुआ। इसमें शिक्षकों के विरोध में होने वाले नए आदेशों का पुरजोर विरोध करने की बात कही गई।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के मांडलिक मंत्री शशिकांत शर्मा ने कहा कि संगठनों को एकजुट होकर शिक्षकों के विरोध में होने वाले नए-नए आदेशों का पुरजोर विरोध करना होगा। नहीं किया तो शिक्षकों का अस्तित्व ही खत्म कर दिया जाएगा। जिला मंत्री वीरपाल सिंह ने कहा कि प्रेरणा एप से शिक्षकों की उपस्थित लेना बिल्कुल भी व्यवहारिक नहीं है। यह आदेश शिक्षकों को प्रताड़ित करने वाला है। उत्तर प्रदेश जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के जिला महामंत्री राजीव वर्मा ने कहा कि एकजुट होकर ऐसे शिक्षक विरोधी आदेशों का पूरी तरह विरोध करना होगा।



शिक्षक नेता ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि सभी शिक्षक संगठनों को एक मंच पर लाने का विचार स्वागत योग्य है। आज समय की मांग है कि सभी संगठन एकजुट हों। तभी हम ऐसे शिक्षक विरोधी आदेशों के लिए संघर्ष कर सकेंगे। बीटीसी शिक्षक संघ के प्रांतीय कोषाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष सुद्योतकर यादव ने कहा कि हमारा संगठन कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष के लिए तैयार है। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के राजकुमार पाराशर, उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अभिलाख सिंह, विशिष्ट बीटीसी संघ के महामंत्री मनीष दुबे सहित शिक्षक संगठनों के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।