मामूली विवाद में दबंगों ने शिक्षक की पिटाई, बाइक तोड़ी


 रायबरेली मिल एरिया थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में दबंगों ने एक प्राइवेट स्कूल के एक शिक्षक को घायल कर दिया। बाइक भी तोड़ दी शिक्षक ने गांव में घुसकर जान बचाई। पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसपी ने थानेदार को चेतावनी देते हुए जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।


महराजगंज के पूरे बिंदा सिंह पोस्ट रसेहता गांव निवासी किसान राजदेव सिंह ने मिल एरिया थाने में तहरीर देकर बताया कि उसका बेटा सौरभ सिंह मिल एरिया क्षेत्र के सिधौना स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता है। कुछ दिन पहले बेटे का कुछ लोगों से गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया था।

इसी रंजिश के चलते 21 अप्रैल को जब उनका बेटा स्कूल से घर लौट रहा था, तभी सिधौना गांव के पास दबंगों ने तमंचा, सरिया लाठी-डंडे से लैस होकर उस पर धावा बोल

पिता की तहरीर पर पांच के खिलाफ केस दर्ज, एसपी खफा, कहा- गिरफ्तारी न होने पर थानेदार पर होगी कार्रवाई।

हमले में बेटे को गंभीर चोटें आई। मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, लेकिन थानेदार आरोपियों की गिरफ्तारी के नाम पर खानापूर्ति कर रहे हैं।


मिल एरिया थानेदार सुनील दुबे का कहना है कि राजदेव की तहरीर पर महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे अमान सिंह लालूपुर चौहान गांव निवासी रविभान सिंह उर्फ कप्तान, शशिभान सिंह उर्फ सुल्तान सिंह, संतोष सिंह, बीर सिंह और भदोखर थाना क्षेत्र के भैदपुर गांव निवासी रवि सिंह उर्फ तबाही के खिलाफ जानलेवा हमले समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया।

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। गिरफ्तारी न होने पर थानेदार पर कार्रवाई होगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇