छात्राओं के विषय बदलने को लेकर दो शिक्षिकाओं में झगड़ा, एक हुई बेहोश, पढ़ें पूरी खबर


जलेसर ( एटा)। राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में शुक्रवार को दो शिक्षिकाएं छात्राओं के विषय परिवर्तन को लेकर आपस में भिड़ गई। नियमित शिक्षिका पर मालीगलौज कर धक्का देने का आरोप है। संविदा पर कार्य करने वाली शिक्षिका का सिर दीवार में लग जाने की वजह से बेहोश होने की बात कही जा रही है। बात बढ़ने पर डीआईओएस व पुलिस को विद्यालय पहुंचकर जांच करनी पड़ी बेहोश हुई शिक्षिका ने थाने में तहरीर दी है।

बेहोश हुई शिक्षिका नीलम चक्रवर्ती की ओर से थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि कक्षा 11 की छात्राओं के कहने पर विषय परिवर्तन के लिए


कक्षाध्यापिका राजकुमारी से कहा तो उन्होंने गालीगलौज की गुस्से में धक्का मार दिया। इसकी वजह से सिर दीवार से टकरा गया और में बेहोश हो गई। साथी शिक्षकों ने एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इसके बाद जिला विद्यालय निरीक्षक मिथलेश कुमार ने पहुंचकर छात्राओं से संबंधित मामले को लेकर जानकारी की छात्राओं ने अपने विषय परिवर्तन कराने की बात स्वीकार की और झगड़े की वजह भी बताई।वहीं विद्यालय प्रधानाचार्य की ओर से भी एक पत्र जारी किया गया है, इसमें बेहोश हुई शिक्षिका के साथ किसी भी तरह की अभद्रता, धक्का देने जैसी बात से इनकार किया गया है। पुलिस ने पहुंचकर तहरीर के आधार पर पूछताछ की। अपनी मौजूदगी में ही संविदा पर कार्यरत शिक्षिका का उपचार भी कराया।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇