दुष्कर्म का आरोपी शिक्षक छात्राओं के परिजनों को धमका रहा, तीन नाबालिग छात्राओं संग शिक्षक ने की थी अश्लील हरकत, अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी

बांदा। पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली अनुसूचित जाति की तीन नाबालिग छात्राओं के साथ शिक्षक ने अश्लील हरकतें कीं। तीनों छात्राओं की माताओं की तहरीर पर अध्यापक के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत एससी/एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज हुई। पांच माह बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। अब आरोपी रिपोर्ट वापस लेने के लिए छात्राओं के परिजनों को धमका रहा है। मंगलवार को छात्राओं की मां ने एसपी से शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग की। आरोप लगाया कि बच्चियों की पढ़ाई ठप है। 

शिक्षक सुलह करने के लिए धमका रहा है। घटना बिसंडा थाने के एक गांव की है। यहां 20 जून 2022 को पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली तीन नाबालिग छात्राओं के साथ अध्यापक अजीत कुमार कुशवाहा ने कापी जांचने के बहाने बुलाकर अश्लील हरकतें कीं। छात्राओं ने घर जाकर अपने माता-पिता को घटना की पूरी जानकारी दी। छात्राओं की मां ने बताया कि उन्होंने थाने में अध्यापक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तब से अध्यापक उनकी बच्चियों और उन्हें धमकी दे रहा है कि अगर कोई कानूनी कार्रवाई हुई तो वह उन्हें जान से मार देगा। मुकदमे में सुलह कर लो। तब से उनकी बच्चियां स्कूल नहीं जा रही हैं।






इस संबंध में थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि घटना में आरोप पत्र न्यायालय भेजा जा चुका है। मामला विचाराधीन है। न्यायालय से समन जारी होने पर आरोपी अध्यापक की गिरफ्तारी की जाएगी।