आपस में विवाद के दौरान साथी की उंगली को चबा गई महिला शिक्षक , केस दर्ज


*अजब-गजब*
अमृत विचार रायबरेली। प्राथमिक विद्यालय में दो महिला शिक्षकों के मध्य हुए विवाद में एक शिक्षक ने दूसरे साथी शिक्षक की उंगली को मुंह में भर कर चबा लिया ,जिससे वह घायल हो गई है। पीड़िता ने मामले की प्राथमिकी कोतवाली में दर्ज कराई है ।


मामला डलमऊ विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय खलीलपुर मजरे भीमगंज का है। इस विद्यालय की महिला शिक्षक पूजा वर्मा ने अपने साथी शिक्षक अनीता देवी के विरुद्ध कोतवाली में मारपीट ,उंगली चबाना, जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है ।
पीड़िता का कहना है कि मंगलवार को आरोपित शिक्षक उसके कक्षा के पास अपनी कक्षा के बच्चों को बैठाकर मोबाइल फोन पर काफी समय तक राष्ट्रगान सुन रही थी ।जिससे शिक्षक कार्य में व्यवधान उत्पन्न हो रहा था ।पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोप है कि साथी महिला शिक्षक उससे उलझ गई और उसे जातिसूचक गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट की।

इस दौरान उन्होंने पीड़िता की उंगली मुंह में भर कर चबा लिया। जिससे उसकी उंगली से खून निकलने लगा। उसके बाद शिक्षकों ने दोनो के मध्य बीच-बचाव किया और घायल महिला को सीएससी पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया गया है।

उसके बाद कोतवाली पहुंचकर महिला ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है ।यही नहीं विद्यालय स्टाफ ने संयुक्त रूप से मामले की शिकायत खंड शिक्षा अधिकारी से भी की है। कोतवाल पंकज त्रिपाठी ने बताया कि महिला शिक्षक ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसकी जांच की जा रही है।