विद्यालय परिसर में अर्द्धनग्न घूम रहे शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बेसिक शिक्षा विभाग basic shiksha vibhag की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं। बच्चों को एमडीएम MDM में सूखी रोटी, नमक-रोटी परोसने और फिर विद्यालय Vidyalaya का गेट गिरने से बच्चे की मौत व तालाब से पानी पीते बच्चों के बाद अब स्कूल परिसर में शिक्षक Teacher की अर्द्धनग्न तस्वीर सोशल मीडिया social media पर वायरल Viral हो रही है।शरीर पर गमछा लपेटे गुरुजी विद्यालय Vidyalaya में घूम रहे हैं तो बगल में ही पढ़ाई कर रहे बच्चे हैरत भरी निगाहों से उन्हें निहार रहे हैं। फिलहाल बीएसए BSA ने इस वीडियो व तस्वीर की जांच के लिए चोपन बीईओ BIO को जिम्मेदारी सौंपी है।






वायरल वीडियो video चोपन ब्लाक के ही अबाड़ी प्राथमिक विद्यालय Vidyalaya का बताया जा रहा है। यहां तैनात एक शिक्षक Teacher शरीर पर गमछा लपेटे विद्यालय में घूम रहे हैं।परिसर में ही कार भी खड़ी है, जिसके नीचे रबर पाइप पड़ी है। बताते हैं कि गुरुजी ने कार धुलने के लिए विद्यालय Vidyalaya में यह रूप धरा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए बीएसए BSA हरिबंश कुमार ने चोपन बीडीओ को विद्यालय पहुंचकर जांच के निर्देश दिए। मंगलवार को बीईओ BIO ने विद्यालय Vidyalaya में बच्चों व शिक्षकों से जानकारी भी ली।



विद्यालय परिसर में अर्द्धनग्न घूम रहे शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


इसकी रिपोर्ट Report बीएसए BSA को प्रेषित कर दी है। बीएसए BSA ने बताया कि विद्यालय Vidyalaya के शिक्षक के वायरल हो रहे वीडियो video व फोटो के बारे में बीईओ BIO को जांच के लिए भेजा गया था। उनकी रिपोर्ट Report का अवलोकन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।