पानी लाने के बहाने क्लास में शिक्षक ने छात्रा से की छेड़खानी

 

अलीगंज, । पानी लाने के बहाने क्लास में छात्रा को भेजा और पीछे से खुद कमरे में आकर शिक्षक ने छेड़खानी कर दी। इतना ही नहीं धमकी दी कि अगर घरवालों को बताया तो कक्षा में फेल कर देंगे। रोते हुए छात्रा घर पहुंची और मां को आपबीती बताई। पीड़िता ने शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।



कोतवाली अलीगंज के एक गांव निवासी छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि कक्षा आठ की छात्रा है और एक उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती है। स्कूल में शिक्षक राघवेन्द्र सिंह उर्फ विंटा अंग्रेजी पढ़ाते हैं। नौ अक्तूबर को शिक्षक ने कक्षा सात के बच्चों को भी कक्षा आठ में बैठा लिया और सभी को पढ़ाने लगे। आरोप है कि इन्होंने पीड़िता को दूसरी कक्षा में जाकर पानी लाने को कहा। पीड़िता पानी लेने पहुंची। वहीं पर पीछे से आरोपी शिक्षक पर भी आ गया और अश्लील हरकतें करने लगे। छात्रा ने छेड़खानी करने का विरोध किया तो शिक्षक ने धमकी दी है कि घरवालों को बताया तो वह फेल कर देगा। पीड़िता ने मां को जानकारी दी। मां ने दिल्ली में काम कर रहे बच्चों को बताया। बच्चों के कहने के बाद मां बेटी को लेकर बुधवार को कोतवाली लेकर पहुंची। मामले में शिकायत की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अलीगंज पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। छात्रा का आरोप है कि पहले भी अन्य छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें कर चुका है।


लगातार ऐसे मामले आ रहे सामने, उठ रहे सवाल बता दें कि अभी कुछ दिन पहले मारहरा में रिपोर्ट दर्ज हुई थी जिसमें ट्यूटर ने छात्रा से छेड़खानी की। रिजोर क्षेत्र में शिक्षक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। कई बार दुष्कर्म किया था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।