सहायक अध्यापक ने कार्यालय में घुसकर प्रधानाचार्य को हेलमेट से पीटा


हनुमानगंज, । सरायइनायत थानाक्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में एमडीएम एवं उपस्थिति रजिस्टर मांगने पर खुन्नस खाए सहायक अध्यापक ने कार्यालय में घुसकर प्रधानाचार्य को हेलमेट से पीट दिया। घटना दो दिन पहले की है और प्रधानाचार्य की तहरीर पर पुलिस ने अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

महर्षि दुर्वासा इंटर कॉलेज, ककरा दुबावल के प्रधानाचार्य लवकुश सिंह ने कॉलेज के ही एक शिक्षक के खिलाफ कार्यालय में घुसकर गाली गलौज करने, हेलमेट से पीटने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

तहरीर के मुताबिक दो दिन पहले स्कूल के एक शिक्षक से प्रधानाचार्य ने एमडीएम एवं छात्र उपस्थिति रजिस्टर मांगा था। इसी खुन्नस में बुधवार दोपहर प्रधानाचार्य जब अपने कार्यालय में बैठे थे, शिक्षक ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उनके सिर पर हेलमेट से जानलेवा प्रहार कर दिया। शिक्षक के हमले का बचाव करते समय प्रधानाचार्य का हाथ जख्मी हो गया। कॉलेज के अन्य कर्मी शोरगुल सुनकर पहुंचे तब तक आरोपी शिक्षक धमकी देते हुए भाग निकला।



प्रधानाचार्य ने घटना की लिखित शिकायत पुलिस से की। प्रधानाचार्य ने गुरुवार को कई अध्यापकों के साथ थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई। प्रधानाचार्य का आरोप है कि हमलावर शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय थानाध्यक्ष ने उन्हीं को जमकर खरीखोटी सुना दी।