चाय में नशीला पदार्थ पिला शिक्षिका से रेप के आरोप में सिपाही पर केस दर्ज

  देवरिया के महुआडीह क्षेत्र की एक शिक्षिका से सोनभद्र के रहने वाले और वाराणसी में तैनात सिपाही ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। शिक्षिका का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर लाखों रुपये की मांग करने लगा। पुलिस ने आरोपी सिपाही के विरुद्ध रेप और ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज किया है।


महुआडीह थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली शिक्षिका प्राइमरी विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर तैनात है। वह सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराये की मकान में रहती है। पति से विवाद के कारण न्यायालय में तलाक का मुकदमा चल रहा है। महिला ने 2021 में वेबसाइट पर शादी के लिए रजिस्ट्रेशन किया था। वाराणसी के यातायात कार्यालय में मुंशी के पद पर कार्यरत सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज थाना क्षेत्र के खलियारी गांव के रहने वाले अरविन्द कुमार जायसवाल पुत्र जोगेश्वर प्रसाद ने वेबसाइट से शिक्षिका का नम्बर ले लिया। इसके बाद शिक्षिका को फोन कर शादी के लिए बातचीत करने लगा। महिला ने तलाक होने के बाद शादी की बात कही। इसके बाद बार-बार सिपाही फोन कर बात करने लगा। शिक्षिका ने कई बार मना किया, लेकिन वह नहीं माना। शिक्षिका का कहना है कि 11 नवंबर 2021 को फोन कर वह देवरिया आ गया और एक होटल में रुकने की बात कही। उसने मां और भाई से मिलने को कहा लेकिन उनके गोरखपुर जाने के बारे में बताया तो वह शिक्षिका के कमरे पर पहुंच गया। शिक्षिका सिपाही के लिए चाय बनाकर लाई।



आरोप है कि सिपाही ने पानी के बहाने उसे कमरे में भेजा और चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली। शिकायत करने पर उसने शादी का झांसा दिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। एवज में उसने कई बार में हजारों रुपये लिए थे। गत 6 अगस्त को उसने फोन कर पांच लाख रुपये की मांग की और न मिलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई। उनके आदेश पर सदर कोतवाली पुलिस ने अरविन्द कुमार जायसवाल पुत्र जोगेश्वर प्रसाद निवासी खलियारी, थाना राबर्ट्सगंज, जिला सोनभद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।द्ध