डबल मर्डर व सुसाइड! प्रधानाध्यापक का चल रहा है इलाज, नहीं हो पा रहे हैं बयान, बेटी ने किया था नया खुलासा


हमीरपुर जिले के राठ कस्बे में बीते 26 नवंबर को हुए डबल मर्डर व आत्महत्या के मामले में घटना दौरान झुलसे हुए प्रधानाध्यापक का सैफई ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। उसके बयान न हो पाने से पुलिस जांच आगे नहीं बढ़ पा रही। वहीं मृतक दंपती की बेटी द्वारा शिक्षक पर हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस सीन रीक्रिएट कराना चाहती है।

26 नवंबर की रात करीब दो बजे लीलावती नगर में अनुसुइया का जला शव मिला। वहीं पास में उसके पति ओमप्रकाश व पिता नंदकिशोर के शव मिले। मृतक ओमप्रकाश की पुत्री केबीसी ने कोतवाली में अपने मृतक पिता के खिलाफ मां व नाना की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया।

बेटी केबीसी ने 30 नवंबर को नया खुलासा किया

हालांकि मामले में शुरू से अवैध संबंधों के चलते हत्या की बात सामने आई। घटना दौरान घर में मौजूद मृतक के गांव पहाड़ी भिटारी निवासी प्रधानाध्यापक रतनलाल अहिरवार महिला को बचाने में झुलस गया। बीते 29 नवंबर को पिता के खिलाफ मुकदमा लिखाने वाली बेटी केबीसी ने 30 नवंबर बुधवार को नया खुलासा किया।






प्रधानाध्यापक को इलाज के लिए सैफई ले जाया गया

एसपी को शिकायती पत्र दे बताया मां प्रधानाध्यापक पर पिता व नाना की हत्या करने व पिता से विवाद दौरान मां द्वारा आत्महत्या करने की बात कही। इसे बचाने के दौरान प्रधानाध्यापक के झुलसने की बात बताई। गंभीर रूप से झुलसे प्रधानाध्यापक को इलाज के लिए सैफई ले जाया गया।

चिकित्सकों के अनुसार वह 50 फीसदी जला है

वो 26 नवंबर से सैफई ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल स्थित बर्न वार्ड के बेड नंबर 19 में भर्ती है। चिकित्सकों के अनुसार वह 50 फीसदी जला है। उसकी देखरेख उसके भाई की पत्नी जमनी द्वारा की जा रही है। राठ कोतवाल विनोद कुमार सरोज ने बताया कि अभी प्रधानाध्यापक का इलाज चल रहा है।

जांच पूरी कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी

उसके ठीक होने पर उसे बुला जानकारी ली जाएगी। साथ ही जांच पूरी कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अवैध संबंधों के शक में पत्नी को जिंदा जलाने के साथ युवक ने ससुर की गोली मार हत्या करने के बाद खुद को गोली मार ली थी।