अनुदेशिका के साथ अश्लील हरकत, पीड़िता ने दिया इस्तीफा

 उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में कंपोजिट विद्यालय में तैनात अनुदेशिका से अनुदेशक ने अश्लीलता की। आरोपी सुनसान रास्ते पर ले जाकर पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता के पति ने शिकायत की तो उसको जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने दहशत में आकर प्रधानाध्यापक को इस्तीफा सौंप दिया।



शिकोहाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला जनपद मैनपुरी के थाना घिरोर क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय में अनुदेशिका के पद पर तैनात है। कुछ दिनों पूर्व स्वामीपुरम निवासी अनुदेशक पवन यादव से मुलाकात हुई। उसने अनुदेशिका को पेट्रोल के आधे पैसे देने की बात कहते हुए बाइक पर बैठा लिया।


23 मार्च को उसने मैनपुरी चौराहे से कुछ किमी की दूरी पर बाइक को सुनसान रास्ते पर बहाने से रोक लिया। आरोप है कि उसने अश्लील हरकतें की। इसका विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। घटना की शिकायत पीड़िता ने अपने पति से की। 


पति ने आरोपी के घर जाकर इस बाबत उससे बात की। इस पर आरोपी ने उसे भी जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने दहशत में आकर प्रधानाध्यापक को अपने पद से इस्तीफा सौंप दिया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी के आदेशों के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।