परिषदीय विद्यालय की छात्रा के साथ शिक्षक ने की छेड़छाड़, केस दर्ज

 जहांगीरगंज (अंबेडकरनगर)। गुरु एवं शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। परिषदीय विद्यालय के एक शिक्षक द्वारा विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़खानी की गई। छात्रा के विरोध पर नाम काटकर स्कूल से भगा देने की धमकी भी दी गई। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


मामला राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक उच्च प्राथमिक विद्यालय का है। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि संबंधित विद्यालय में उसकी पुत्री कक्षा आठ की छात्रा है। 13 मई को वह स्कूल गई, वहां विद्यालय के अध्यापक संतोष यादव उसे किसी काम के बहाने बुलाकर एकांत में ले गया। इसके बाद उसके साथ छेड़खानी करने के साथ अश्लील हरकत की। छात्रा ने विरोध जताते हुए कहा कि वे उसकी हरकत के बारे में अपने परिजनों से बताएगी।



आरोप है कि इस पर अध्यापक ने उसे धमकी दी कि यदि उसने किसी से कुछ भी बताया तो स्कूल से नाम काटकर भगा दिया जाएगा। छुट्टी के बाद छात्रा ने घर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी तो वे सब अवाक रह गए। बाद में छात्रा पिता के साथ राजेसुल्तानपुर थाने पहुंची और तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की। थानाध्यक्ष विजय प्रताप तिवारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर छेड़छाड़ एवं एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है। बीईओ संतोष कुमार पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।