'बीएसए' ने 'गुरुजी' का वेतन 'रोकन' में बनाया 'विश्व रिकार्ड'


बस्ती। बीएसए ने गुरुजी लोगों का वेतन रोकने में विश्वरिकार्ड बनाया है। इसके लिए इन्हें हर तरफ से बध् गाई मिल रही है, और कहा जा रहा है, कि अगर यही रिकार्ड शिक्षा की गुणवत्ता के सुधार में बनाते तो इन्हें नोबल पुरस्कार मिलता। वैसे भी इन्हें चार हजार लोगों का वेतन रोकने पर पुरस्कार मिलना चाहिए। 



10 से कम नामांकन वाले विद्यालयों के शिक्षक समेत समस्त लगभग 4 हजार कर्मचारियों का वेतन रोक दिये जाने का मामला गरमाता जा रहा है। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध् यक्ष उदयशंकर शुक्ल ने बीएसए से दूरभाष पर वार्ता के बाद प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया कि उन्होने स्पष्ट कर दिया है कि यदि दो दिनों के भीतर शिक्षक समेत समस्त लगभग 4 हजार कर्मचारियों का वेतन तत्काल प्रभाव से जारी न कराया गया तो संघ धरना प्रदर्शन के साथ ही आन्दोलन करने को बाध्य होगा।




 शिक्षकों समेत 4 हजार कर्मचारियों का वेतन रोके जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये संघ जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल ने कहा कि इन स्थितियों के लिये सीध ो तौर पर बीएसए जिम्मेदार है। उन्होने चेतावनी दिया कि यदि शीघ्र शिक्षक समेत समस्त लगभग 4 हजार कर्मचारियों का वेतन जारी न किया गया तो संघ वृहद और निर्णायक आन्दोलन को बाध्य होगा।