मतदान से पहले जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेट बूथों का करें निरीक्षण



प्रतापगढ़। जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव रंजन, सामान्य प्रेक्षक पवन कुमार मालापति, व्यय प्रेक्षक सुब्रत धर एवं पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने अफसरों से साथ बैठक करके कहा कि सभी जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने बूथों का निरीक्षण करके मूलभूत सुविधाओं की जांच कर लें। अगर कहीं पर कोई कमी नजर आती है, तो समय से पूरा करा लिया जाए।

पुलिस लाइन स्थित सभागार में जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों के साथ बैठक कर अफसरों से शांतिपूर्ण मतदान कराने का टिप्स दिए। आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर विशेष निगरानी रखने, कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था क्षेत्रों में बनाए रखने और चुनाव को पारदर्शी ढंग से कराने का आह्वान


किया। जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेटों को थानों के फोन नंबर अपने पास रखने को कहा है। किसी प्रकार की दिक्कत होने पर फौरन संपर्क करने को कहा है। सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल पर सुबह समय से पहुंच जाएं। रवानगी से पहले बसों में पोलिंग पार्टियों के साथ पुलिस कर्मियों की तैनाती भी देख लें। एसपी ने पुलिस कर्मियों से ईवीएम की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखने को कहा है। बैठक में सीडीओ नवनीत सेहारा, उप जिला निर्वाचन अधिकारी त्रिभुवन विश्वकर्मा, सीआरओ राकेश कुमार मौजूद रहे।