मानव सम्पदा पोर्टल पर शैक्षणिक अभिलेख अपलोड़ नहीं करने पर 259 शिक्षकों पर हुई यह कार्रवाई

 

मानव सम्पदा पोर्टल पर शैक्षणिक अभिलेख अपलोड़ नहीं करने पर 259 शिक्षकों पर हुई यह कार्रवाई 

बरेली, बरेली मंडल के शाहजहांपुर में मानव संपदा पोर्टल Manav Sampada Portel पर शैक्षिक अभिलेख अपलोड Upload न करने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी BSA ने 259 शिक्षकों का वेतन रोक दिया है।बीएसए BSA ने महानिदेशक बेसिक शिक्षा shiksha के निर्देश पर यह कार्रवाई की है। उन्होंने तीन दिन के भीतर शैक्षिक अभिलेख अपलोड Upload करने के साथ ही स्पष्टीकरण के निर्देश दिए हैं।


महानिदेशक बेसिक शिक्षा Basic shiksha की ओर से सभी शिक्षकों teacher को मानव संपदा पोर्टल Manav Sampada Portel पर शैक्षिक अभिलेख अपलोड Upload करने के लिए कहा गया था। जनपद के करीब 7500 शिक्षकों teachers ने मानव संपदा पोर्टल Manav Sampada Portel पर शैक्षिक अभिलेख अपलोड Upload कर दिए हैं । लेकिन 259 शिक्षकों teachers ने अभी तक आदेश का अनुपालन नहीं किया।


जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी BSA सुरेंद्र सिंह ने ने इन सभी शिक्षकों teacher के अभिलेखों को संदिग्ध मानते हुए वेतन वेतन रोकने का आदेश जारी कर दिया। शिक्षकों teachers को आगाह किया कि यदि तीन दिन के भीतर स्पष्टीकरण के साथ शैक्षिक अभिलेख अपलोड Upload न किए गए तो संदिग्ध मानते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇