बीईओ और प्रधानाध्यापिका विवाद, डीएम को भेजा पत्र


 हरदोई / संडीला भरावन ब्लॉक में दिकुन्नी गांव स्थित प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण करने पहुंची बीईओ सिमी निगार का शनिवार को प्रधानाध्यापिका आशीष अवस्थी के बीच विवाद हुआ था। इसकावीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में बीएसए ने डीएम को पत्र भेजकर प्रकरण की जांच किसी अन्य विभाग के अधिकारी से कराने की संस्तुति की है।



बीएसए बीपी सिंह ने रविवार को कहा कि दोनों पक्ष एक ही विभाग के हैं। इसलिए किसी अन्य विभाग के अधिकारी से जांच कराने की संस्तुति करके डीएम को पत्र भेजा जाएगा। संबंधित अधिकारी की जांच रिपोर्ट मिलने पर अगली कार्रवाई होगी। घटना  को लेकर पुलिस ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।




तहरीर में बीईओ ने बताया है कि शनिवार को वह दिकुन्नी गांव स्थित प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण करने पहुंची। स्कूल में उन्हें अव्यवस्थाएं मिलीं। उन्होंने प्रधानाध्यापिका आशीष अवस्थी को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए। प्रधानाध्यापिका ने नहीं माना उनकी तीखी नोकझोंक हुई। किसी व्यक्ति ने पटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसओ दीपक शुक्ला ने बताया कि विभागीय जांच होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇