सेवानिवृत्त शिक्षक के घर हुई चोरी, करीब 11 लाख रुपये के जेवरात चोरी


 संतकबीरनगर। कोतवाली क्षेत्र के बनभार गांव में 30 अक्तूबर की रात सेवानिवृत्त शिक्षक का घर चोरों को खंगाला। चोर आलमारी को तोड़कर करीब 11 लाख रुपये के जेवरात उठा ले गए। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।




वनभार निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक रामनाथ चौधरी के पुत्र दिनेश कुमार चौधरी ने बताया कि प्रतिदिन की तरह 30 अक्टूबर को वह लोग खाना खाने के बाद कमरे में सोने चले गए। सुबह जब नींद खुली तो घर के पीछे की तरफ गए तो देखा की कमरे की खिड़की का  ताला टूटा हुआ है। कमरे में पहुंचे तो सामान बिखरा था और आलमारी टूटी थी। उन्होंने बताया कि रात के समय





पीछे के कमरे की खिड़की का ग्रील ोड़कर चोर घर में घुसे और कमरे में रखे आलमारी और सूटकेस को तोड़कर उसमे रखा जेवरात उठा ले गए।



इसमें गले का हार, सोने का कंगन, सोने का टीका, सोने का झाला, सोने की दी चैन, सोने की छह अंगूठी समेत अन्य जेवरात शामिल है। जिसकी कीमत लगभगत 11 लाख 40 हजार रुपये की है।

उन्होंने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल सर्वेश राय ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।