स्कूल जाती छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार


 हरैया क्षेत्र के एक विद्यालय में पढ़ने जाते समय सातवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप है कि बाइक से पहुंचा युवक उसे खींचकर बाग के किनारे झाड़ियों में ले गया। पीछे से आ रहे बच्चों के देख लेने के कारण वह भाग निकला। पुलिस ने पीड़िता के बयान के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।








जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह करीब पौने नौ बजे 12 वर्षीय छात्रा इतिहास व नागरिक शास्त्र की परीक्षा देने स्कूल जा रही थी। आरोप है कि विद्यालय से करीब



100 मीटर पहले बाग के किनारे पहुंचने पर बाइक से पहुंचा युवक उसे रोककर छेड़खानी करने लगा। पीड़िता के मुताबिक, धमकाते हुए वह उसे खींचकर बाग के किनारे झाड़ियों को तरफ ले गया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। इसी बीच पीछे से आ रही पीड़िता की बहन व कुछ अन्य छात्रों को देखकर आरोपी भाग निकला।




छात्रा रोते हुए सड़क पर पड़ी रही। पीड़िता की बहन व अन्य विद्यार्थियों ने स्कूल पहुंचकर



शिक्षकों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे शिक्षक उसे उठाकर विद्यालय ले गए और पीड़िता के परिजनों व पुलिस को सूचना दी।



विद्यालय के प्रधानाचार्य व एक शिक्षक, छात्रा व उसके माता-पिता को बाइक से थाने लेकर पहुंचे। सूचना पर एएसपी दीपेंद्र चौधरी धाने पर पहुंचे। वहां से सीओ शेषमणि उपाध्याय व एसएचओ शैलेश कुमार सिंह के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। एएसपी ने बताया कि परसोड़ा गांव के रहने वाले आरोपी शिवा चौहान पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।