शिक्षक ने छात्रा से की अश्लील बातें, रिपोर्ट दर्ज

बरेली 
अमृत विचार : शिक्षक और शिष्य के पवित्र रिश्ते को ट्यूशन शिक्षक ने तार-तार कर दिया। आरोपी शिक्षक ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर शिक्षक ने छात्रा को धमकी दी। डरी छात्रा स्कूल बैग छोड़कर अपने घर आ गई और पिता को पूरी बात बताई। तब पीड़िता के पिता ने थाना बारादरी में शिकायती पत्र देकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनकी 20 वर्षीय बेटी एजाजनगर गौटिया पुराना शहर निवासी एक स्कूल के प्रधानाचार्य मो. अली के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती थी। 18 मार्च को उनकी बेटी शिक्षक के घर पर ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। आरोप है कि ट्यूशन पढ़ाते वक्त मो. अली उनकी बेटी से अश्लील बातें और अश्लील हरकतें करने लगा।

विरोध करने पर शिक्षक ने छात्रा को धमकी दी। इससे डरकर वह अपना बैग छोड़कर घर भाग आई और अपने पिता को सारी बातें बताई। बताया कि शिक्षक की इसी हरकत से उसकी पत्नी ने भी तलाक दे दिया है। पीड़ित की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपी शिक्षक मोहम्मद अली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।



शिक्षक मोह. अली ने बताया कि जिस व्यक्ति ने आरोप लगाया है वह और उसका भतीजा व परिवार के अन्य लोग एक कंपनी चलाते थे। उसमें उन्होंने भी करीब दो लाख रुपये निवेश किए थे। लेकिन आरोपियों ने रुपये वापस नहीं किए। तब एक व्यक्ति ने युवती के पिता व अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस प्रकरण में शिकायतकर्ता का भतीजा जेल में है। इससे रंजिश मानते हुए युवती के पिता ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।