शिक्षक ने तीसरी के छात्र को मारा थप्पड़, मुकदमा दर्ज


आगराः सदर क्षेत्र के सैनिक पब्लिक स्कूल के शिक्षक पर कक्षा तीन के छात्र को थप्पड़ मारने का आरोप है। छात्र के पिता ने शिक्षक और प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि शिक्षक के पिटाई करने के बाद प्रबंधक ने भी छात्र को स्कूल से निकालने की धमकी दी।

सैनिक नगर में रहने वाले राजकुमार का 10 वर्षीय बेटा सैनिक पब्लिक स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ता है। उनका आरोप है कि बेटे को शिक्षक पूजा ने कान पर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उसे डंडे से भी पीटा। घर आकर बच्चे ने बताया इस पर उन्होंने स्कूल प्रबंधक से इसकी शिकायत की, लेकिन उन्होंने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय बच्चे का भविष्य खराब करने की ही धमकी दी। यह भी कहा कि ट्यूशन नहीं पढ़ाओगे तो स्कूल से बच्चे को निकाल देंगे। राजकुमार का कहना है कि वह डर गए। इस कारण किसी से शिकायत नहीं की। अगले दिन बच्चा स्कूल गया तो शिक्षक धर्मेंद्र ने भी बेटे की पिटाई की । इससे बच्चे के कान में दर्द बढ़ गया। चार दिन तक बुखार से पीडित रह । इसके बाद राजकुमार ने थाना सदर में तहरीर दे दी।


इंस्पेक्टर नीरज कुमार शर्मा ने बताया कि तहरीर के अनुसार शिक्षक धर्मेंद्र, शिक्षक पूजा देवी और प्रबंधक के खिलाफ मारपीट और धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्र का मेडिकल भी कराया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी