शर्मसार: प्रबंधक का स्कूल की छात्रा संग आपत्तिजनक हरकत करने का वीडियो वायरल


उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां विद्यालय प्रबंधक का अश्लीलता करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आजमगढ़ के एसपी सिटी ने स्कूल प्रबंधक के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है.






क्या है पूरा मामला?

आजमगढ़ के कंधरापुर थाना अंतर्गत स्थित एक विद्यालय के प्रबंधक का स्कूल की छात्रा संग आपत्तिजनक हरकत करते वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें छात्रा विरोध करते नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर चल रहे इस वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया है और आवश्यक कार्रवाई के निर्देश भी दिए हैं.

वीडियो में जहां एक कमरे में प्रबंधक लड़की का हाथ पकड़ कर जबरन मोबाइल में कुछ दिखाने की कोशिश करते हैं और फिर लड़की अपने हाथ से मोबाइल को मार कर हटाती है. वहीं, एक अन्य वीडियो में चारपाई पर बैठी छात्रा को पढ़ाते दिख रहा है.

मामले में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने बताया कि वीडियो में एक प्रबंधक छात्रा संग अश्लीलता करते दिखाई दे रहा है. इसको गंभीरता से लिया गया है. कंधरापुर एसओ को जांच सौंपी गई है, जिसमें शीघ्र ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.